Pages Navigation Menu

The Entertainment World Latest News, Movies, Videos, Gossips & Photos

Music Director Madhukar Anand Celebrates His Birthday With His Childrens

Music Director Madhukar Anand Celebrates His Birthday With His Childrens

भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े संगीतकार मधुकर आनंद ने बच्‍चों संग मनाया अपना जन्‍मदिन
पिछले कई सालों से भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक हिट गाने देने वाले संगीतकार मधुकर आनंद का आज जन्‍मदिन है। इस बार उन्‍होंने अपना जन्‍मदिन घर में ही अपने बच्‍चों के साथ सेलिब्रेट किया। साथ ही मधुकर आनंद गणपति बप्‍पा की अराधना भी की। बता दें कि इन दिनों गणेश उत्‍सव के दौरान संगीतकार मधुकर आनंद ने भी अपने घर गौरी पुत्र गणपति की मूर्ति को स्‍थापित किया है। इसलिए उन्‍होंने जन्‍मदिन के अवसर पर भगवान गणेशा से भी आशीर्वाद लिया और प्रसाद के रूप में मोदक ग्रहण किया। उसके बाद बच्‍चों के साथ जन्‍मदिन सेलिब्रेशन में शामिल हो गए।

इससे पहले आज सुबह से ही मधुकर आनंद को फिल्‍म इंडस्‍ट्री के तमाम लोगों ने बधाई और शुभकामनाएं दी। साथ ही उनके लंबी उम्र की कामना भी की। बता दें कि मधुकर आनंद ने अब तक सैकड़ों फिल्‍म के संगीत बना चुके हैं। उनकी सबसे बड़ी खासियत है कि वे बदलते दौर और लोगो की पसंद ख्‍याल कर हमेशा सुपरहिट गाने की कोशिश करते हैं और बनाते भी हैं। जिस वजह से वे भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सबसे डिमांडिंग संगीतकार है। लोगों को भी उनके गाने काफी पसंद आते हैं।

अपने काम को लेकर खुशी जाहिर करते हुए मधुकर आनंद कहते हैं कि मुझे बहुत अच्‍छा लगता है कि लोगों ने मेरे बनाये गाने को इतना पसंद किया। मैं अपने सभी दर्शकों का तहे दिल से धन्यवाद देता हूं। बदलते समय के साथ लोगो की पसंद भी बदलती है इसलिए मैं हमेशा यही कोशिश करता हूं कि दर्शकों को गाने के माध्यम से पूरा मनोरंजन दे सकूं। दर्शक अपना प्यार और आशीर्वाद इसी तरह बनाये रखें।

Print Friendly, PDF & Email