Pages Navigation Menu

The Entertainment World Latest News, Movies, Videos, Gossips & Photos

Road & Railway Blocked  Strike Succesful – Jan Adhikar Party

Road & Railway Blocked  Strike Succesful – Jan Adhikar Party

आरक्षण के नाम पर जनता को दिग्भ्र मित कर रहा सत्ता  व प्रतिपक्ष : पप्पून यादव

जन अधिकार पार्टी (लो) के रेल – सड़क चक्का  जाम का दिखा असर

मिट्टी पर टैक्सी वापस लेने की मांग

16 दिसंबर को बिहार बंद

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के तत्वासवधान में आज आयोजित रेल व एनएच पर चक्का  जाम के दौरान राज्यद भर में ट्रेन व वाहनों का परिचालन बाधित रहा। चक्का  जाम का असर व्यावपक रुप से दिखा। इस बीच जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पूा यादव ने ट्रेन व वाहनों के चक्काक जाम को सफल बताया और इसके लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

श्री यादव ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि राज्यं में पक्ष और विपक्ष दोनों आरक्षण के नाम पर जनता को दिगभ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं और लोगों का ध्या न मुख्य  मुद्दों से भटका रहे हैं। राज्यन में अपराध की घटनाओं में निरंतर वृद्धि हो रही है। दलित और वंचितों का उत्पी़नड़न बढ़ गया है। लेकिन पुलिस अपराध रोकने में विफल साबित हो गयी है। उन्होंरने कहा कि बालू और मिट्टी के संकट के कारण निर्माण कार्य थम गया है। बालूबंदी से लाखों व्यगवसायी,कारीगर और मजदूर बेरोजगार हो गये हैं। सांसद ने बालू माफिया के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने और मिट्टी पर टैक्सा खत्मर करने की मांग की है। साथ ही, नेताओं, बालू माफियाओं और अधिकारियों की मिलीभगत को भी खुलासा करने की मांग की।

सांसद ने मुख्य मंत्री समेत पक्ष और विपक्ष को भी निशाने पर लिया और कहा कि बिहार में सरकार ने युवाओं को बेरोजगार कर दिया। इससे न तो सत्ता पक्ष को कोई फर्क पड़ रहा है और न विपक्ष को। दोनों को अपनी – अपनी शाख बचाने की पड़ी है। उन्हें  राज्य  की जनता से कोई मतलब नहीं रह गया है। विपक्ष जनहित के हर मुद्दे पर मौन है। उन्होंकने कहा कि राज्यं में सत्ता का बागडोर तो बदला मगर स्थितियां लगातार बद्तर होती जा रही हैं। अस्परताल हो या शिक्षण संस्थानन, हर जगह माफियाओं का राज हो चुका है।

श्री यादव ने कहा कि संविदाकर्मियों को नियमित करने, समान काम के लिए समान वेतन और शिक्षकों को वेतनमान देने की मांग को लेकर जन अधिकार पार्टी का आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंएने कहा कि उनकी मांगों को सरकार नहीं मानेगी तो 16 दिसंबर को बिहार बंद किया जाएगा। सांसद ने कहा कि बिहार में बीपीएससी के माध्यंम से चय नित शिक्षकों की बहाली में व्याकपक पैमाने पर धांधली हुई है। इसकी जांच होनी चाहिए। राज्य  में शिक्षा व्यचवस्थाि चौपट हो गई है। छात्रों के भविष्या की साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। मगर जन अधिकार पार्टी (लो) राज्य  की मेधा के साथ खिलवाड़ नहीं करने देगी।

चक्काध के जाम के दौरान प्रदेश अध्येक्ष व पूर्व मंत्री अखलाक अहमद, राष्ट्री य प्रधान महासचिव एजाज अहमद, प्रदेश प्रधान महासचिव राजीव कुमार, राष्ट्री य महासचिव राघवेंद्र कुशवाहा, प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्पू , प्रवक्ता् श्याेम सुंदर यादव, अभियान समिति के प्रदेश अध्यिक्ष आनंद मधुकर यादव, प्रदेश महासचिव शंकर पटेल, इंद्रजीत प्रसाद, पटना पूर्वी अध्य,क्ष नवल किशोर सिंह, पटना पश्चिमी अध्याक्ष बेसलाल यादव, छात्र परिषद के प्रदेश अध्यीक्ष गौतम आनंद, उपाध्यूक्ष विकास बॉक्स र, प्रधान महासचिव आजाद चांद, पटना जिला अध्य क्ष रोहन यादव, अखिलेश यादव आदि विभिन्न  जगहों पर हुए बंद में शामिल हुए।—- जन अधिकार पार्टी

Print Friendly, PDF & Email