Pages Navigation Menu

The Entertainment World Latest News, Movies, Videos, Gossips & Photos

Yash Kumar’s Film Nagraaj First Look Launched

Yash Kumar’s Film Nagraaj First Look Launched

यश कुमार की फिल्म ‘नागराज’ का फर्स्ट लुक आउट

और देखते ही देखते वायरल हो गया ‘नागराज’ का फर्स्ट लुक

2016 की सफल फिल्म इच्छाधारी की सीक्वल ‘नागराज’ के निर्माण की घोषणा से ही भोजपुरी सीने उद्योग में चर्चा का विषय रही इस फिल्म का फर्स्टलुक आज सोशल मीडिया पर  जारी किया गया। और देखते ही देखते ये सोशल मीडिया पर छा गया।

गुरूवार को सुबह एक्शन आइकन यश कुमार ने अपने फेसबुक वाल पर फिल्म नागराज का पहला पोस्टर डालते हुए लिखा की आप दर्शकों के सुझाव और प्रतिक्रियाओं का इंतज़ार है,इतना लिखते ही फर्स्टलुक के शेयरिंग,लाइक और कमेंट का दौर चल पड़ा। महज कुछ ही घंटो में हजारो भोजपुरी प्रेमी ने फिल्म के फर्स्ट लुक की तारीफे की और फिल्म के सफलता की कामना भी। यश के साथ  फिल्म की मुख्य अभिनेत्री और भोजीवुड की  हॉट  केक  अंजना सिंह भी  व्हाट्सप्प  और  फेसबुक  के जरिये अपने बहुप्रतीक्षित फिल्म का पहला पोस्टर सोशल प्लेटफार्म पर साझा करती दिखीं।

इस दौरान फिल्म से जुड़े तमाम लोग काफी उत्साह में दिखें। पहले लुक पर ऐसी प्रतिक्रिया से उत्साहित यश कहते हैं, ‘नागराज’ मेरी ड्रीम प्रोजेक्ट है. भोजपुरी सिनेमा के इस  दौर में अब तक इतने भीऍफ़एक्स आज तक किसी अन्य फिल्म में यूज नहीं किये गए है।  फिल्म देख दर्शक अपने दांतो तले  ऊँगली दबाने को मजबूर हो जायेंगे और इस उद्योग से जुड़े लोगो को इस सिनेमा पर गर्व होगा। पूरी टीम के ईमानदारी से किये गए मेहनत का नतीजा है ‘नागराज’ ।  एक से एक उम्दा कलाकारों ने यहाँ अपना बेस्ट दिया है । अंजना सिंह ने इस फिल्म अपने कॅरिअर की अहम् फिल्म बताते हुए कहती है इस फिल्म में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है. इक्कीसवी सदी में रह कर आपको नाग और सांपो वाली दुनिया में जा कर उस किरदार को निभाना पड़े किसी चैलेंज से कम नहीं है कलेकिन फिर भी हमने अपना बेस्ट दिया है बांकी जनता जनार्दन के हांथो में है लेकिन।  लेकिन फर्स्टलुक पर ये रेस्पॉन्स काफी बेहतर संकेत देती है और हमकलाकारों को उम्दा फिल्मर बनाने को प्रेरित भी। तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता दीपक शाह और निर्देशक दिनेश यादव हैं। फिल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप  हैं।  फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह,पायस पंडित और सुशील सिंह नजर आएंगे । फिल्‍म के  2018 में पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी।

———-सर्वेश कश्यप (PRO)

Print Friendly, PDF & Email