Pages Navigation Menu

The Entertainment World Latest News, Movies, Videos, Gossips & Photos

Ishika Pandey As Pakistani Singer In Coming Film Gaddar2

Ishika Pandey As Pakistani Singer In Coming Film Gaddar2

पाकिस्तानी सिंगर की भूमिका में इशिका

भोजपुरी फ़िल्म जगत में कई अभिनेत्रियों ने अपना सिक्का जमाया है अब उसी कड़ी में एक और अभिनेत्री नए साल में नए अंदाज में दर्शको से रु ब रु होने जा रही है । जी हां इशिका पांडे नाम की यह अभिनेत्री बहुचर्चित फ़िल्म ग़दर 2 में जाने माने गायक प्रमोद प्रेमी के साथ नजर आने वाली है । ग़दर 2 में इशिका एक पाकिस्तानी सिंगर की भूमिका में हैं । हाल ही में इशिका ने अपनी शूटिंग पूरी की है । इशिका ने बताया कि पाकिस्तानी पृष्ठभूमि पर बनी ग़दर 2 का हर किरदार काफी मजबूत है लेकिन उनके किरदार के कई शेड्स दर्शको को देखने को मिलेंगे ।

आपको बता दें कि ग़दर 2 का निर्माण इंदिरा फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले निर्माता संजय सिंह राजपूत व राजेश त्रिपाठी  ने किया है जबकि ग़दर 2 के संगीतकार व निर्देशक रमाकांत प्रसाद हैं ।

रमाकांत प्रसाद ने बताया कि ग़दर के हर किरदार की तरह इशिका का किरदार दर्शको को रोमांचित करेगा । उल्लेखनीय है कि मल्टीस्टारर फिल्म ग़दर 2 में  विशाल सिंह , प्रमोद प्रेमी , माही खान , निशा दुबे , सन्नी सिंह , श्रेया मिश्रा  , नवोदित अभिनेता किशन राज व राजू सिंह माही आदि मुख्य भूमिका में हैं । इशिका को इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं ।  ———-Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email