Pages Navigation Menu

The Entertainment World Latest News, Movies, Videos, Gossips & Photos

Nikita Rawal Is Also A Social Worker Being An Actress

Nikita Rawal Is Also A Social Worker Being An Actress

निकिता रावल एक अभिनेत्री होने के साथ- साथ एक उच्च स्तर कीसमाजसेवी भी हैं

एक ऐसा नाम जो बॉलीवुड के साथ- साथ समाज सेवा के उच्च स्तर पर भी लिया जाता है! निकिता रावल, जिन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म मि. हॉट मि. कूल से वर्ष 2007 में की और बॉलीवुड में एक ख़ास नृत्यिकी के तौर पर पहचान बनायीं! निकिता रावल को न सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है बल्कि वह अपने समाज सेवा प्रेम के लिए जानी जाती हैं!

अभिनेत्री का जन्म मुंबई के बोरीवली शहर में एक गुजराती परिवार में हुआ था! उनके पिता कार्डियक सर्जन थे! निकिता रावल को बचपन से ही नृत्य का शौक था जिसके लिए उन्होंने प्रोफेशनल क्लासिकल ट्रेनिंग भी ली! अपने स्कूली दिनों में वह चर्चा में आयीं और वर्ष 2008 में अभिनेत्री को एक म्यूजिक विडियो के लिए चयनित किया गया जिससे उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिलना शुरू हुई! जिसके बाद उन्होंने मि. हॉट मि. कूल, द हीरो अभिमन्यु, अम्मा की बोली, रोटी कपडा और रोमांस, ब्लैक & वाइट एवं क्यूट कमीना जैसी फिल्मो के लिए काम किया!

 

जैसा कि ज्ञात है कि निकिता रावल न सिर्फ एक अभिनेत्री हैं समाज सेवा में भी उनका अहम् योगदान है जैसा कि वह कई अनगिनत एन० जी० ओ० सम्बंधित कार्यक्रम कर चुकी हैं जिनका एकमात्र उद्देश्य गरीबों के लिए धन एकत्रित करना, अनाथ बच्चों के घर एवं वृद्धों के लिए वृद्धाश्रम बनाना रहा है!

Print Friendly, PDF & Email