Pages Navigation Menu

The Entertainment World Latest News, Movies, Videos, Gossips & Photos

The Strong Faith Hindi Film Released, Wait Is Over

The Strong Faith Hindi Film Released, Wait Is Over

हिंदी फिल्म ‘द स्ट्रोंग फैथ’ का इंतज़ार हुआ ख़त्म, फिल्म हुई रिलीज़

जैसा कि 14 फरवरी को फिल्म ‘द स्ट्रोंग फैथ’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था और ट्रेलर ने यूट्यूब पर धूम मचाई थी, और अंततः फिल्म  रिलीज़ होचुकी है! अब देखना यह है कि क्या ट्रेलर को देखते हुए फिल्म दर्शकों को संतुष्ट कर पायेगी !

‘द स्ट्रोंग फैथ’ एक हिंदी लघु फिल्म है जो कि भारतीय सच्चे रिश्तों पर आधारित है, फिल्म के लेखक एवं निर्देशक डॉ भानु प्रताप सिंह ने फिल्म को पारिवारिक फिल्म बताते हुए दर्शकों को फिल्म देखने को प्रेरित किया है! साथ ही उन्होंने कहा कि प्रत्येक वह व्यक्ति जो सोचता है कि उसका परिवार उसके प्रति विश्वास नहीं रखता, ऐसे हर व्यक्ति को फिल्म देखनी चाहिए! फिल्म प्रोडूसर आदित्या प्रताप सिंह ने बताया कि फिल्म को न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी रिलीज़ किया जायेगा, जिसका एकमात्र उद्देश्य  भारतीय संस्कृति को जन जन तक पहुंचाना होगा!

फिल्म में मुख्य किरदार में आदित्या प्रताप सिंह एवं मार्टिना थरियां होंगे! आदित्या ने  खुद ही अपने बैनर ‘आदित्या प्रताप सिंह एंटरटेनमेन्ट्स प्र. लि.’ के तले फिल्म का निर्माण किया है! सागर सलमान पाण्डेय ने फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभाया है! अपनी टीम का धन्यवाद देते हुए प्रोडूसर आदित्या प्रताप सिंह ने बताया की फिल्म की पूरी  टीम ने उनका सहृदय सहयोग किया!

आदित्या की पिछली हिंदी फीचर फिल्म ‘ मंटोस्तान’ कांस फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीन हुई थी! उन्होंने बताया की वह इस फिल्म को भी कई बड़े फिल्म फेस्टिवलों में स्क्रीन करायेंगे!

Print Friendly, PDF & Email