Pages Navigation Menu

The Entertainment World Latest News, Movies, Videos, Gossips & Photos

Chana Jor Garam Releasing On 23 March 2018 In Bihar and Jharkhand

Chana Jor Garam Releasing On 23 March 2018 In Bihar and Jharkhand

23 मार्च को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्‍म ‘चना जोर गरम’

नेहाश्री इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘चना जोर गरम’ 23 मार्च से बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी जानकारी आज पटना स्थित आर डी मोशन पिक्‍चर्स के ऑफिस में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में फिल्‍म के अभिनेता प्रमोद प्रेमी व फ़िल्म की अभिनेत्री सह निर्मात्री नेहा श्री व वितरक संजीव कुमार ने संयुक्त रूप से दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की कहानी नाग-नागिन पर आधारित है, जो अब तक नागों पर बनी भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग और इंटरटेनिंग होगी। फिल्‍म में पूनम दुबे इच्‍छाधारी नागिन के अवतार में नजर आयेंगी, जबकि फिल्‍म की प्रोड्यूसर – एक्‍ट्रेस नेहा श्री दमदार रोल में नजर आयेंगी। फिल्‍म ट्रेलर को दर्शकों का जिस तरह से रिस्‍पांस मिल रहा है, उससे सिनेमा के जानकारों का मानना है कि यह फिल्‍म बॉक्‍स आफिस पर धमाल मचा देगी।

प्रमोद प्रेमी इस् फ़िल्म के जरिये भोजपुरी सिनेमा में पदार्पण कर् रहे हैं उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि फिल्‍म ‘चना जोर गरम’ के निर्देशक व संगीतकार रितेश ठाकुर हैं, जिन्‍होंने फिल्‍म में कई तरह के नये प्रयोग किये हैं। फिल्‍म में दर्शकों को नाग और इंसान के बीच बेजोड़ लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा। कहानी नाग-नागिन की है, जिसमें नाग को दूसरे जन्‍म में एक चना बेचने वाली लड़की से प्‍यार हो जाता है। यह नागिन को नागवार गुजरता है और उसके बाद क्‍लाइमेक्‍स में जो होता है, उसे देखने के लिए 23 मार्च को सिनेमाघर जाना होगा। फिल्‍म में गाने भी काफी अच्‍छे हैं, जो लोगों को खूब पसंद आने वाले हैं। नागिन की भूमिका में पूनम दुबे काफी आकर्षक नजर आ रही हैं। वे पहली बार ऐसे किरदार में नजर आयेंगी। फ़िल्म में आदित्या ओझा की भी अहम भूमिका ने नजर आएंगे ।

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्‍म ‘चना जोर गरम’ से प्रमोद प्रेमी अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत कर रहे हैं। उनकी पहचान इंडस्‍ट्री में एक सफल सिंगर की है। फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी, नेहा श्री और पूनम दुबे के अलावा आदित्य ओझा, कृष्णा कुमार, कौशल शर्मा, आर के गोस्वामी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म की कहानी इंद्रजीत ने लिखी है। जल्‍द ही फिल्‍म के प्रमोशन के लिए  ‘चना जोर गरम’ की पूरी कास्‍ट बिहार और झारखंड का भी दौरा करेगी और बिहार झारखंड में फ़िल्म का प्रचार प्रसार सर्वेश कश्यप कर् रहे हैं।

Print Friendly, PDF & Email