Pages Navigation Menu

The Entertainment World Latest News, Movies, Videos, Gossips & Photos

Manoj Tiger Will Be Seen With Amrapali Dubey In Coming Film Lagal Raha Batasa

Manoj Tiger Will Be Seen With Amrapali Dubey In Coming Film  Lagal Raha Batasa

अब आम्रपाली दुबे के साथ दिखेंगे बताशा चाचा मनोज टाईगर

बताशा चाचा के नाम से मशहूर कॉमेडियन मनोज टाईगर अब यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ  नजर आएंगे । हाल ही में आम्रपाली दुबे की ग़ैर मौजूदगी में लागल रहा बताशा का मुहूर्त किया गया । शूटिंग में व्यस्त रहने के कारण मुहूर्त में नही आ सकी आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो के माध्यम से फ़िल्म की कहानी और अपने किरदार की चर्चा की ।

वी क्लासिक मूवीज प्रोडक्शन प्रा. लि. के बैनर तले निर्मित की जा रही फिल्म लागल रहा बतासा के निर्माता संजीव कुशवाहा हैं जबकि निर्देशक हैं आलोक सिंह । संजीव कुशवाहा ने बताया कि  भोजपुरी सिनेमा में नया परिवर्तन करने के सार्थक प्रयास को अमली जामा पहना इस फ़िल्म के माध्यम से पहनाने का प्रयास है । उनकी पहल है भोजपुरी सिनेमा को साफ सुथरी मनोरंजक फिल्म देना, ताकि पूरे परिवार के साथ फिल्म देख सकें।

फ़िल्म के लेखक खुद मनोज टाइगर ही हैं जबकि संगीतकार ओम झा हैं और प्रचारक हैं  उदय भगत व रंजन सिन्हा । फ़िल्म के  मुख्य कलाकार आम्रपाली दूबे, मनोज टाईगर, संजय पाण्डेय, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, प्रकाश जैस, के के गोस्वामी, आनंद मोहन, महेश आचार्य, दिनेश यादव, धामा वर्मा, रत्नेश बरनवाल, रीतू पांडेय, गिरीश शर्मा, विनोद मिश्रा, दिलीप पाण्डेय, लोटा तिवारी, सीपी भट्ट, माही सिंह, मनोज द्विवेदी, रोहित सिंह मटरू, पल्लवी कोली, राहुल श्रीवास्तव, संजय महानंद, स्वीटी सिंह, सोनिया मिश्रा, सीमा सिंह, संजय वर्मा, सुशील कुमार सिंह, अंजली सिंह तथा संभावना सेठ आदि हैं। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि भोजपुरी फ़िल्म जगत के सारे कॉमेडियन इस फ़िल्म में नजर आने वाले हैं । फिलहाल फ़िल्म की लोकेशन हंटिंग यू पी में की जा रही है और फ़िल्म की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी । फ़िल्म के लेखक और अभिनेता मनोज टाईगर ने बताया कि आम्रपाली दूबे जैसी टैलेंटेड अभिनेत्री का एक नया रूप दर्शको को देखने को मिलेगा ।  एक साफ सुथरी फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें रोमांस भी है मगर रोमांस का अंदाज अलग है ।   Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email