Pages Navigation Menu

The Entertainment World Latest News, Movies, Videos, Gossips & Photos

Bhojpuri Film Berry Suratiya Faboulous Muhurat Held In Mumbai

Bhojpuri Film Berry Suratiya Faboulous Muhurat Held In Mumbai

पारिवारिक मूल्‍यों पर आधारित फिल्‍म ‘बैरी सूरतिया’ का मुहूर्त मुंबई में
सुनील सुमन फिल्‍म्‍स और रंभा इंटरटेंमेंट जल्‍द ही एक संपूर्ण पारिवारिक मूल्‍यों पर आधारित भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी सूरतिया’ लेकर आ रहा है, जिसका भव्‍य मुहूर्त आज वरसोवा स्थित ए बी सांउड स्‍टूडियो में हुआ। मौके पर फिल्‍म की पूरी कास्‍ट और क्रू मौजूद रही। सबों ने फिल्‍म के सक्‍सेस के लिए कामना की। इस दौरान फिल्‍म के लेखक और निर्देशक सुनील कुमार सुमन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ‘बैरी सूरतिया’ पूरी तर‍ह से कॉमर्सियल पारिवारिक फिल्‍म है, जिसका आज हमने मुहूर्त किया है। इसमें हमने हॉरर टच भी दिया है, जो दर्शकों को पसंद आयेगी। इसकी कहानी मेरे दिल के करीब है। मुझे विश्‍वास है कि यह फिल्‍म लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। जल्‍द ही हम इसकी शूटिंग भी शुरू करेंगे। फिल्‍म में गाने, संवाद और एक्‍शन का बेहतर तालमेल देखने को मिलेगा।

वहीं, फिल्‍म के निर्माता अजीत कुमार ने कहा कि ‘बैरी सूरतिया’ भोजपुरी सिनेमा को एक स्‍तर प्रदान करेगा। जब मुझे इसकी कहानी बताई गई, तब मैंने झट से इसे बनाने का फैसला कर लिया। मुझे लगता है यह फिल्‍म जब बन कर रिलीज हो जायेगी। भोजपुरी भाषी दर्शकों के अलावा दूसरे अन्‍य दर्शकों को भी एक बार इसे देखना चाहिए। क्‍योंकि इससे भोजपुरी फिल्‍मों के बदलाव का अंदाजा होगा। वे ये नहीं कह पायेंगे कि भोजपुरी सिनेमा डल है। हमारी कोशिश यही है कि हम ‘बैरी सूरतिया’ को हर मामले में उम्‍दा बनायें और जब फिल्‍म पर्दे पर दिखे तो लोगों को लगे कि वे एक बेहतरीन फिल्‍म पर पैसे खर्च कर रहे हैं।

मालूम हो कि फिल्‍म ‘बैरी सूरतिया’ की मुख्‍य भूमिका कुलदीप कुमार, अनुरूपा चक्रवर्ती, कृष्‍ण भट्ट, अमित के सिन्‍हा, राज सिंह और नीलम पांडेय नजर आयेंगे। फिल्‍म के सह निर्माता राजेश कुमार व नवीन पटेल, एग्‍जक्‍यूटिव प्रोड्यूसर कुलदीप राउत, संगीतकार अमन श्‍लोक व चंद्रमा चंद्राही और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

Print Friendly, PDF & Email