Pages Navigation Menu

The Entertainment World Latest News, Movies, Videos, Gossips & Photos

Actress Mini Bansal Honoured At Kala Samruddhi International Film Festival 2019

Actress Mini Bansal Honoured  At Kala Samruddhi International Film Festival 2019

अभिनेत्री  मिनी बंसल को काला समृद्धि इंटरनॅशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2019 में मिला सम्मान।

2014 की  मिस रायगढ़ रह चुकी मिनी बंसल, बॉलीवुड  फ़िल्म ‘शर्मा जी की लग गई’ में  एक बेहद अहम किरदार निभाया चुकी है. आपको बता दें कि इस फिल्म में कृष्णा अभिषेक और मुग्धा गोडसे भी हैं. उल्लेखनीय है कि मिनी बंसल को हिंदी शोर्ट मूवी ‘ब्लाइंड विंडो’ के लिए नेशनल अवार्ड मिल चूका है.  अभी  हाल्हि में निर्देशक जगजीवन राम पासी , छायांकन जय तारी और बेस्ट एक्ट्रेस मिनी बंसल को  कला समृद्धि इंटरनेशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल में  इंटरनेशनल  अवॉर्ड मिला ।

 

मोडलिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम मिनी बंसल ने मायानगरी में बहुत कम वक्त में बिना किसी गॉड फादर के अपनी एक पहचान कायम कर ली है. हरियाणा की रहने वाली मीनाक्षी ने अपना फ़िल्मी नाम मिनी बंसल रखा है. उनकी कई शोर्ट मूवीज रिलीज़ हुई हैं जिसमे उनके काम की काफी प्रशंसा हुई है. वह कई कमर्शियल ऐड में भी दिख चुकी हैं. कई रैम्प शोज़ का हिस्सा रही मिनी बंसल की फैन फोलोविंग बहुत है. रैम्प शो अवार्ड से नवाजी गई मिनी का पंजाबी म्यूजिक अलबम ‘मुंबई की छोरी’ काफी पसंद किया गया. उन्होंने ‘उड़ते परिंदे’ और ‘मेरी शान है’ जैसे आइटम गीतों पर डांस कर के उन्होंने खूब तारीफें पाई हैं.

बिना किसी गॉड फादर के मिनी ने जो सफ़र तय किया है वह प्रशंसा के योग्य है. अपनी मेहनत और टैलेंट के बल पर उन्होंने कृष्णा अभिषेक,जया प्रदा और गोविंदा के साथ “भगवान के लिए मुझे छोड़ दो” में अहम भूमिका निभा रही है. उन्होंने बॉलीवुड के साथ साथ साउथ की भी कई फिल्मो में अभिनय किया है. शेमारू म्यूजिक कम्पनी की थ्री गर्ल्स में लीड रोल प्ले करके उन्होंने अपना नाम कायम किया है. उन्हें बेस्ट अपकमिंग एक्ट्रेस का टाइफा अवार्ड भी मिला है.

हल्हि में मिनी बंसल दो बड़ी फिल्मो में भी दिखाई देंगी ।

Print Friendly, PDF & Email