Pages Navigation Menu

The Entertainment World Latest News, Movies, Videos, Gossips & Photos

सिंगर संजय तिवारी का म्यूजिक वीडियो “सुकून” दिल को पहुंचा रहा है सुकून

सिंगर संजय तिवारी का म्यूजिक वीडियो “सुकून” दिल को पहुंचा रहा है सुकून

सिंगर संजय तिवारी की दिल को सुकून देने वाली आवाज के साथ खूबसूरत म्यूज़िक वीडियो “सुकून” हाल ही में जी म्यूज़िक कंपनी से रिलीज होकर लोकप्रिय हो रहा है। इस गाने में रोमांस और दर्द का अनूठा मिश्रण है। संजय तिवारी ने न सिर्फ इसे गाया है बल्कि इसके वीडियो में भी वह विक्रम भाम और जूही अरोड़ा के साथ दिख रहे हैं।

इस गाने में काफी इमोशन्स हैं और इसके विजुअल्स दर्शकों के दिलों को छू रहे हैं। समीर अंजान द्वारा लिखित और प्रीनी सिद्धांत माधव द्वारा कम्पोज़ किए गए इस गाने में रोमांटिक फीलिंग होने के साथ-साथ एक दर्द का एहसास भी है। संजय तिवारी की आवाज गाने को प्रभावी रूप से और खूबसूरती से बयां करती है। इस वीडियो के डायरेक्टर किरण वाघ हैं।

गाने में यह कहानी बयां की गई है कि कैसे लड़की लड़के को माफ करने के मूड में नहीं है। यह गाना दो प्रेमियों के बीच खुशी के पलों को भी दर्शाता है। वीडियो में कलाकार अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में सफल रहे हैं।

सुरेश वाडेकर के संगीत स्कूल आजीवासन से 5 वर्षों तक शास्त्रीय संगीत की तालीम हासिल करने वाले सिंगर संजय तिवारी ने बताया कि मेरे जेहन में 90 के दशक के गाने और म्यूज़िक बसे हुए हैं। यह गाना उसी ज़ोन और उसी कल्चर का है। यह सांग वही फीलिंग देने वाला है। मुझे समीर अंजान जैसे लिजेंड्री गीतकार के साथ काम करने का अवसर मिला तो मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं। इसका ऑडियो सुनते ही आंखों के सामने एक पिक्चर बन रही थी और एक स्टोरी के साथ इसका वीडियो भी शूट किया गया है।

एक्टर विक्रम भाम ने कहा कि जब पहली बार मैंने यह गाना सुना तो मेरे दिल को एक अजीब सा सुकून मिला और संजय के साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग बन गई। इस गाने में दर्द है इमोशन है और वीडियो में जुदाई की स्टोरी कही गई है।

विक्रम ने कहा कि इस सांग की शूटिंग के दौरान जूही अरोड़ा के साथ वर्किंग एक्सपीरियंस कमाल का रहा है। एक दिन मैं काफी रोया भी था, मुझे लगता है कि दर्शक भी इस गाने से खुद को रिलेट कर रहे हैं। इंजीनियरिंग और एमबीए की डिग्री रखने वाले संजय तिवारी को म्यूज़िक और गायकी का जुनून है और वह आगे भी कुछ प्रोजेक्ट्स पर वर्क कर रहे हैं।

————–Fame Media

Print Friendly, PDF & Email