Pages Navigation Menu

The Entertainment World Latest News, Movies, Videos, Gossips & Photos

भागलपुर की माही श्रीवास्तव ने भोजपुरी इंडस्ट्री में जमाया सिक्का

भोजपुरी इंडस्ट्री में बिहार के भागलपुर की बेटी धमाल मचा रही है। इन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री अपनी एक खास पहचान बना ली है। ये आज के समय की सबसे ज्यादा व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम किस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं। तो चलिए बता ही देते हैं कि वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि माही श्रीवास्तव है। जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में अपना नाम शामिल करा लिया है। माही जल्द ही  वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत खेसारी लाल यादव स्टारर भोजपुरी फ़िल्म संघर्ष 2 में बेहद ही दमदार किरदार में नजर आने वाली है। संघर्ष 2 में माही का किरदार इतना जबरदस्त है कि दर्शक सिनेमाहॉल में दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जायेगे।

इसके साथ ही माही भोजपुरी फिल्म पंख और एक परिन्दा ने भी नजर आने वाली है। वही माही ने कई गानों में अपनी शानदार परफॉर्मस से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। उनके सभी गाने यूट्यूब पर मिलेनियम क्लब में शामिल होकर धमाल मचा रहा है। 18 मार्च को स्क्रीन एंड स्टेज सिनेमा अवार्ड 2023 का प्रसारण होने जा रहा है। जिसमें माही ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। उसकी स्टेज परफॉर्मेंस देखकर हर कोई उनकी तारीफों कर रहा था।

माही बिहार के भागलपुर की रहने वाली है जिन्होंने भागलपुर में ही अपनी पढ़ाई-लिखाई की है। इसके पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं, वही इसकी माता एक हाउस वाइफ है।

बता दें कि माही का ‘काला साड़ी’, नीला साड़िया, काला गमछिया, मेहंदी काला काला, पिस्टल, लिट्टी चोखा हमार, नजरे में कजरे बनके सहित कई गाने आज यूट्यूब पर छाए हुए हैं। वही माही एक से बढ़कर एक फिल्में लेकर आने वाली हैं। इसके साथ ही माही ने पवन सिंह के सुपरहिट सांग पुदीना में भी काम किया है।

भागलपुर की माही श्रीवास्तव ने भोजपुरी इंडस्ट्री में जमाया सिक्का

Print Friendly, PDF & Email