Pages Navigation Menu

The Entertainment World Latest News, Movies, Videos, Gossips & Photos

Vinay Anand’s Power Is Visible in Bhojpuriya Mein Dum Ba

Vinay Anand’s Power Is Visible  in Bhojpuriya Mein Dum Ba

भोजपुरिया में दम बा में दिखा विनय आनंद का दम

स्काई फ़िल्म क्रिएशन बैनर के तले निर्मित बॉलीवुड और भोजपुरी अभिनेता विनय आनंद की भोजपुरी फिल्म ‘भोजपुरिया में दम बा’ रिलीज हो चुकी है। जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली है। आज उत्तर प्रदेश के प्रयागराज एक सिनेमाघर में दर्शकों का हुजूम देखने को मिल रहा है।

जिसको लेकर इंस्टाग्राम पर विनय आनंद ने एक शार्ट वीडियो शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि  प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) में मेरी भोजपुरी फ़िल्म ‘भोजपुरिया में दम बा’ रिलीज हुई, इस कोरोना के माहौल में भी पब्लिक की भीड़ दिखाई दे रही है,यह भोजपुरिया जनता का प्यार है, दिल से धन्यवाद जो आप लोग मेरी फिल्म देखने आए, मेरे दर्शक मेरे लिए भगवान है। जब बिहार लगेगी तो खूब प्यार मिलेगा यही आशा करता हूँ।

फिल्म के बारे में विनय ने कहा कि फिल्म को उत्तर प्रदेश में अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। पब्लिक ने दिल खोलकर हमारे काम को सराहा है, तभी तो सिनेमाघर में पैर रखने के लिए भी जगह नहीं है। और लोगों की फिल्म के प्रति उत्सुकता तो वीडियो में देखी जा सकती है। जो सिनेमाघर में जाने के लिए कितने एक्ससाइटेट हैं।

आगे विनय ने कहा कि मैं फिलहाल दो बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहा हूँ। और एक अच्छे बैनर के साथ बॉलीवुड के नए प्रोजेक्ट पर मेरी बातचीत चालू है। जल्द ही एक अच्छा खबर आप सब के साथ साझा करूंगा। एक बार फिर से दर्शकों को बॉलीवुड में विनय आनंद का फेलेवर देखने को मिलने वाला है।

उल्लेखनीय है कि भोजपुरी फिल्म ‘भोजपुरिया में दम बा’ के निर्देशक हेमराज वर्मा और निर्माता शम्स जिया खान  हैं। कॉन्सेप्ट हेमराज वर्मा का है। गीत-संगीत जाहिद अख्तर का है। छायांकन ओम मिश्रा, नृत्य विवेक थापा, मारधाड़ दिनेश यादव, कला सौरभ मिश्रा का है। लाईन प्रोड्यूसर जीतेन्द्र गुप्ता जीतू हैं।

Print Friendly, PDF & Email